बस पलटने से जिंदा जली महिला, ड्राइवर को झपकी आने से लगने के कारण लगी वाहन में आग

Thank you for reading this post, don't forget to subscribe!
Woman burnt alive

pixabay

तेलंगाना के जोगुलाम्बा गडवाल जिले में एक निजी ट्रैवल बस के पलट जाने और उसमें आग लगने से एक महिला की मौत हो गई और एक यात्री मामूली रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि शनिवार को तेलंगाना के जोगुलम्बा गडवाल जिले में चित्तूर जा रही एक निजी बस के पलट जाने से उसमें आग लग गई

तेलंगाना के जोगुलाम्बा गडवाल जिले में एक निजी ट्रैवल बस के पलट जाने और उसमें आग लगने से एक महिला की मौत हो गई और एक यात्री मामूली रूप से घायल हो गया।पुलिस ने बताया कि शनिवार को तेलंगाना के जोगुलम्बा गडवाल जिले में चित्तूर जा रही एक निजी बस के पलट जाने से उसमें आग लग गई, जिससे एक महिला यात्री की जलकर मौत हो गई। हादसे में एक यात्री को मामूली चोटें आईं।

पुलिस के मुताबिक, घटना शनिवार सुबह 3 बजे हुई जब जगन अमेज़ॅन ट्रैवल बस हैदराबाद से चित्तूर जा रही थी।पुलिस ने कहा कि ड्राइवर को झपकी आ गई और उसने बस पर से नियंत्रण खो दिया, जिसके कारण 40 यात्रियों को लेकर जा रही प्राइवेट ट्रैवल्स सड़क से नीचे जा गिरी और पलट गई और उसमें आग लग गई।

यात्री तुरंत बस से उतर गए। एक महिला का हाथ फंस जाने के कारण वह नीचे नहीं उतर सकी और बस सहित उसकी जलकर मौत हो गई।मरने वाली महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच चल रही है।

अन्य न्यूज़

#बस #पलटन #स #जद #जल #महल #डरइवर #क #झपक #आन #स #लगन #क #करण #लग #वहन #म #आग

Leave a Reply